Road Accident In Rajnandgaon: घूमने निकले तीन दोस्तों की मालवाहक से टकराने से मौत


Publish Date: | Sun, 07 Nov 2021 04:17 PM (IST)

Road Accident In Rajnandgaon: राजनांदगांव (नईदुनिया न्यूज़)। तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई। महाराष्ट्र की सीमा से लगे आलकन्हार-औंधी मार्ग में यह हादसा हुआ है। औंधी निवासी तीन दोस्त एक ही बाइक पर घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। तीन लोगों की मौत से गांव में शोक का माहौल है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र जाने वाले मुख्य मार्ग में मालवाहक व बाइक की भिड़ंत हो गई।

हादसे में भूपेंद्र श्रीवास्तव और राहुल वाकड़े की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भूनेश्वर सिन्हा को गंभीरावस्था में मानपुर अस्पताल रेफर किया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तीनों युवक दीपावली के दूसरे दिन गांव से लगे आलकन्हार गांव घूमने जा रहे थे। इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के स्वजन व आसपास के लोग बड़ी संख्या में औंधी स्थित अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

त्योहार की खुशियां मातम में बदली

इस सड़क हादसे की वजह से गोवर्धन पूजा व भाईदूज की खुशियां मातम में बदल गई। एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से गांव में शोक की लहर है। औंधी गांव में पूरे दिन इस हादसे की चर्चा होती रही। ग्रामीण बताते हैं कि तीनों युवकों की उम्र लगभग 23 से 24 साल थी। तीनों युवकों में अच्छी दोस्ती थी और वे साथ ही घूमते थे।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local

 



Source link