India
8,064,289
Total confirmed cases
Updated on October 29, 2020 3:57 pm
Thursday, October 29, 2020
    Home खेल क्रिकेट IPL 2020 CSK vs DC : एमएस धोनी की पहले बल्‍लेबाजी, जानिए...

    IPL 2020 CSK vs DC : एमएस धोनी की पहले बल्‍लेबाजी, जानिए प्‍लेइंग XI


    आज आईपीएल 2020 में डबल हेडर मैच हैं. पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच था, अब एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और श्रेयर अय्यर की दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच है.

    cskvsDC (Photo Credit: File)

    नई दिल्‍ली :

    आज आईपीएल 2020 में डबल हेडर मैच हैं. पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच था, अब एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और श्रेयर अय्यर की दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच है. आज का यह मुकाबला शारजाह में होने वाला है. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) के लिए ये मैच अहम क्योंकि उनके लिए प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए हर मैच में जीत की जरूरत है. इससे पहले इसी आईपीएल में जब ये दोनों टीमें आमने सामने थीं, जब चेन्नई सुपरकिंग्स को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सामने हार का मुंह देखना पड़ा था. अभी तक आईपीएल इतिहास की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 22 मैच हो चुके हैं, जिसमें से चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने 15 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली कैपिटल्स को केवल सात ही मैचों में जीत मिली है. साल 2019 में चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने दिल्ली कैपिटल्‍स को तीन मैच हराए थे. हालांकि इस बार के आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की जिस तरह के खेल का प्रदर्शन कर रही है, उससे चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए यह मैच आसान नहीं होने वाला है. 
    आज का मैच शारजाह में हैं, जहां खूब रन बनते हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स इससे पहले भी यहां खेल चुकी है और उसे हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन दिल्ली कैपिटल्‍स ने जब शारजाह के मैदान पर मैच खेला था, तब उसे जीत मिली थी. हालांकि अब शारजाह की पिच भी स्पिनर्स के लिए मददगार साबित होने लगी है. ऐसे में कम रनों का पीछा भी आसान नहीं हेाने वाला. आईपीएल 2020 में शारजाह के मैदान पर कुल 12 मैच होने वाले हैं जिसमें सात मैच हो चुके हैं और 8वां मुकाबला आज होने वाला है. पिछले कुछ मुकाबलों में देखा गया है कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने मैच को अपने नाम किया है. रिकॉर्ड हिसाब से टॉस काफी अहम होने वाल है. शारजाह का मैदान छोटा है और यहां पिछले मैचों में हाई स्कोरिंग मुकाबले देखे गए हैं. अब देखना होगा कि चेन्नई के शेन वॉटसन, फैफ डुप्लैसी, एमएम धोनी कैसा प्रदर्शन करते हैं और दिल्ली कैपिटल्स के धवन, शॉ और स्टोइनिस कितनी आक्रामक पारी खेलते हैं.

    दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयर अय्यर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबाडा, तुषार देशपांडे और एनरिक नोर्खे.
    चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन: फैफ डुप्लैसी, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, सैम कुरैन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा. 

    संबंधित लेख



    First Published : 17 Oct 2020, 07:11:15 PM

    For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments