India
8,070,589
Total confirmed cases
Updated on October 29, 2020 4:57 pm
Thursday, October 29, 2020
    Home खेल क्रिकेट CSKvsDC IPL 2020 :CSK ने बनाए 179 रन, पहली पारी का पूरा...

    CSKvsDC IPL 2020 :CSK ने बनाए 179 रन, पहली पारी का पूरा हाल 


    नई दिल्‍ली :

    CSKvsDC LIVE : चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आईपीएल 2020 के आज के मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ पहले बल्‍लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 179 रन बना लिए. अब दिल्‍ली कैपिटल्‍स को ये मैच जीतने के लिए 180 रनों की जरूरत है. एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को ये मैच जीतना जरूरी है, ताकि टीम प्‍लेआफ की रेस में बनी रहे. दिल्‍ली कैपिटल्‍स आज का मैच जीतकर 14 अंक अर्जित करना चाहेगी. चेन्नई सुपरकिंग्‍स के लिए फाफ डु प्लेसिस ने अर्धशतक जमाया और आखिर में अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा ने बेहतरीन पारियां खेलीं. डु प्लेसिस ने अपनी 58 रनों की पारी में 47 गेंदों पर छह चौके, दो छक्के लगाए. उनके अलावा अंबाती रायडू ने 25 गेंदों पर नाबाद 45 रनों की पारी खेली. रविंद्र जडेजा 13 गेंदों पर 33 रन बनाकर नाबाद रहे. दिल्ली के लिए एनरिक नॉर्टजे ने दो विकेट लिए. 

    यह भी पढ़ें : IPL 2020 : RCB से हार मिलने के बाद ये क्‍या बोले, कप्‍तान स्‍टीव स्‍मिथ

    चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आज फिर एक प्रयोग किया, एक बार फिर सैम कुरैन को फाफ डुप्‍लेसी के साथ ओपनिंग के लिए भेज दिया. हालांकि आज के मैच में सैम कुरैन कुछ नहीं कर पाए और तीन गेंद बाद भी बिना खाता खोले ही आउट हो गए. हालांकि दूसरे छोर पर खड़े फैफ डुप्‍लेसी ने आज अच्‍छा खेल दिखाया. सैम कुरैन के आउट होने के बाद शेन वाटसन क्रीज पर आए. दोनों ने मिलकर टीम को धीरे धीरे ही सही आगे बढ़ाना शुरू किया. दोनों ने मिलकर टीम को 87 तक पहुंचाया. तब शेन वाटसन 36 रन पर आउट हो गए. इसके बाद आए अंबाती रायुडु ने आज फिर अच्‍छे फार्म में बल्‍लेबाजी की. फाफ डुप्‍लेसी ने आज अपना अर्धशतक पूरा किया और 58 रन बनाकर आउट हो गए. आज फिर एमएस धोनी का बल्‍ला फिर नहीं चला. धोनी ने पांच गेंद पर तीन रन बनाए और आउट होकर पवेलियन चले गए. आईपीएल 2020 में अभी तक एक भी पारी में एमएस धोनी अच्‍छी बल्‍लेबाजी नहीं कर पाए. हालांकि आखिरी के ओवरों में रविंद्र जडेजा और अंबाती रायुडू ने तेजी से रन बनाए, इसलिए चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का स्‍कोर यहां तक पहुंच पाया. 

    यह भी पढ़ें : IPL 2020 CSK vs DC : एमएस धोनी की पहले बल्‍लेबाजी, जानिए प्‍लेइंग XI

    इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली कैपिटल्‍स की टीम आठ मैचों में छह जीत और दो हार के साथ 12 अंक लेकर अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने आठ मैचों में तीन जीते हैं और पांच हारे हैं. टीम छह अंकों के साथ तालिका में छठे नंबर पर है. दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला जीत चुकी है.

    यह भी पढ़ें : विराट कोहली ने अनिल कुंबले को दी जन्‍मदिन की बधाई, देखिए फिर क्‍या हुआ 

    इस सीजन में दोनों टीमें जब पहली बार एक दूसरे से भिड़ी तो दिल्ली ने चेन्नई को 44 रनों से करारी मात दी थी. दिल्ली कैपिटल्‍स ने इस मैदान पर चार मैच खेले हैं, जिसमें से उसने तीन जीते और एक हारे हैं. वहीं, चेन्नई ने दो खेले हैं, जिसमें से उसने एक जीते और एक हारे हैं. चेन्नई ने पीयूष चावला की जगह केदार जाधव को प्‍लेइंग में शामिल किया है जबकि दिल्ली कैपिटल्‍स ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

    यह भी पढ़ें :  IPL 2020 KKRvsSRH : हैदराबाद के खिलाफ अब होगी विश्व विजेता कप्तान इयॉन मोर्गन की परीक्षा

    दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, तुषार देशपांडे, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे. 
    चेन्नई सुपर किंग्स : फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, सैम कुरैन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा.

    संबंधित लेख





    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments