India
7,864,811
Total confirmed cases
Updated on October 25, 2020 6:33 am
Sunday, October 25, 2020
    Home खेल क्रिकेट IPL 2020 KXIP vs MI : रोहित शर्मा ने जीता टॉस, जानिए पूरी...

    IPL 2020 KXIP vs MI : रोहित शर्मा ने जीता टॉस, जानिए पूरी टीम


    नई दिल्‍ली :

    चार बार की आईपीएल (IPL) चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) से है. आईपीएल में आज का मैच किंग्‍स इलेवन पंजाब के लिए बहुत जरूरत साबित होने वाला है. अगर आज केएल राहुल की टीम हारी तो वो प्‍लेआफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी.  पिछले मैच में जिस तरह का प्रदर्शन किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम ने किया है, उससे मैच आज का भी रोचक होने की उम्‍मीद है. मुंबई इंडियंस का विजय रथ जारी है और प्वाइंट्स टेबल पर 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. मुंबई इंडियंस ने 8 मुकाबले में दो मैच हारे हैं जबकि छह मैच जीतकर 12 अंक हासिल किए हैं. किंग्स इलेवन पंजाब को अगर प्ले ऑफ में पहुंचना है तो अब से हर मैच जीतना है. किंग्स इवेलन ने अपने 8 मुकाबलों में सिर्फ चार अंक हासिल कर पाई है. दोनों टीमों ने अपने अपने 8-8 मैच खेल लिए है और उनका ये 9वां मैच है. 

    यह भी पढ़ें : KXIP vs MI लाइव क्रिकेट स्‍कोर : केएल राहुल को रोहित शर्मा से हर हाल में जीतना होगा

    आईपीएल में मुंबई इंडियंस और किंग्स 11 पंजाब के बीच अब तक 25 मैच हुए हैं, जिसमें से 14 मैच मुंबई इंडियंस ने जीते हैं वहीं किंग्स 11 पंजाब ने 11 मैचों में जीत हासिल की है. दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले पांच मैचों में मुंबई ने 4 और पंजाब ने एक मैच अपने नाम किया है. इसी आईपीएल में जब ये दोनों टीमें आमने सामने थी, तब मुंबई इंडियंस ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को 48 रनों से हरा दिया था. अब एक बार फिर ये दोनों टीमें आमने सामने हैं. 

    यह भी पढ़ें : IPL 2020 CSK vs RR : एमएस धोनी और स्‍टीव स्‍मिथ में कांटे की टक्‍कर 

    मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब दोनों टीमें दुबई के मैदान पर इससे पहले खेल चुकी है. पिछले कुछ मुकाबलों से देखा गया है कि दुबई की विकेट स्पिनर्स के लिए फायदेमंद साबित हुई है, इसी साथ बल्लेबाजों की भी काफी फायदा मिल रहा है. टॉस यहां काफी अहम होने वाला है क्योंकि दुबई में खेले गए पिछले मैच में चेज करने वाली टीम को जीत मिली थी. 

    यह भी पढ़ें : ऋषभ पंत के ना होने का शिखर धवन ने उठाया पूरा फायदा और फिर….

    मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, क्विंटन डि कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, नाथन कुल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट.

    किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन: लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, एम अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह.

    संबंधित लेख





    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Karnataka: दोपहिया वाहन चालक हो जाएं सावधान, बिना हेलमेट के ड्राइविंग लाइसेंस होगा रद्द Karnataka two-wheeler driver should be careful, driving license will...

    कर्नाटक में अब बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चलाना काफी महंगा हो जाएगा। राज्य में अब चार साल से अधिक उम्र...

    अब 4 साल अधिक उम्र के बच्चों को भी लगाना होगा बाइक पर हेलमेट, वरना…

    यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई भी जा रही है तो चालानों की रकम भी कई गुना बढ़ा दी...

    Recent Comments