India
7,864,811
Total confirmed cases
Updated on October 25, 2020 7:34 am
Sunday, October 25, 2020
    Home खेल क्रिकेट IPL 2020: इस कीवी गेंदबाज के आगे ढेर हुई हैदराबाद, सुपर ओवर...

    IPL 2020: इस कीवी गेंदबाज के आगे ढेर हुई हैदराबाद, सुपर ओवर में ऐसे अपनी टीम को जिताया


    दो बार की आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने रविवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हरा दिया। इसके साथ ही टीम ने दो महत्वपूर्ण प्वॉइंट हासिल किए। कोलकाता ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 163 रनों का स्कोर खड़ा किया। केन विलियमसन और जॉनी बेयरस्टो के रूप में नई ओपनिंग जोड़ी के साथ बल्लेबाजी करते उतरी सनराइजर्स की शुरुआत अच्छी रही लेकिन बाद में कोलकाता के तेज गेंदबाज लॉकी फर्गुसन ने अपनी शानदार गेंदबाजी से मैच का झुकाव अपनी टीम की ओर कर दिया। उन्होंने कोटे के चार ओवरों में मात्र रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट झटके।

    IPL 2020, SRH vs KKR: सुपर ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया

    आखिरी ओवर में हैदराबाद को जीतने के लिए 18 रनों की जरूरत थी लेकिन टीम 17 रन ही बना सकी और मैच टाई हो गया। यहीं नहीं उनकी बॉलिंग का जादू सुपर ओवर में भी देखने को मिला जहां उन्होंने तीन गेंदों पर दो रन देकर दो विकेट झटक हैदराबाद की पारी समाप्त कर दी। खास बात यह है कि फर्गुसन इस आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे थे। सुपर ओवर में कोलकाता ने चार गेंदों में तीन बनाकर मैच जीत लिया। यह इस आईपीएल का तीसरा सुपर ओवर था।

    लंबे समय बाद दिखी धोनी-अश्विन की जोड़ी, CSK ने दिया मजेदार रिएक्शन

    सुपर ओवर में फर्गुसन ने अपनी पहली गेंद पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को पवेलियन लौटाया। उन्होंने वॉर्नर को क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद अगली गेंद पर अब्दुल समद ने दो रन लिए। तीसरी गेंद पर फर्ग्यूसन ने समद को भी बोल्ड कर दिया. इस तरह हैदराबाद ने सुपर ओवर में कोलकाता को तीन रनों का टारगेट दिया।

    इसके बाद हैदराबाद की तरफ से सुपर ओवर में गेंदबाजी करने के लिए जादुई स्पिनर राशिद खान आए। उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहली तीन गेंदों पर मात्र एक रन दिया। इसके बाद चौथी गेंद पर लेग बाय के रूप में दो रन आए और कोलकाता ने यह मैच जीत दिया। लॉकी फर्गुसन को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

    कोलकाता की टीम को लगा बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज आईपीएल से बाहर



    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Karnataka: दोपहिया वाहन चालक हो जाएं सावधान, बिना हेलमेट के ड्राइविंग लाइसेंस होगा रद्द Karnataka two-wheeler driver should be careful, driving license will...

    कर्नाटक में अब बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चलाना काफी महंगा हो जाएगा। राज्य में अब चार साल से अधिक उम्र...

    अब 4 साल अधिक उम्र के बच्चों को भी लगाना होगा बाइक पर हेलमेट, वरना…

    यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई भी जा रही है तो चालानों की रकम भी कई गुना बढ़ा दी...

    Recent Comments