India
7,864,811
Total confirmed cases
Updated on October 25, 2020 7:34 am
Sunday, October 25, 2020
    Home जयपुर जयपुर नगर निगम: विवाद के डर से कांग्रेस ने रोकी उम्मीदवारों की...

    जयपुर नगर निगम: विवाद के डर से कांग्रेस ने रोकी उम्मीदवारों की घोषणा


    जयपुर। कांग्रेस में नगर निगम चुनाव के लिए उम्मीदवार तो तय कर दिए लेकिन बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है और इसी के चलते कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की सूची रात तक जारी नहीं की थी। हालांकि परिवहन मंत्री प्रताप सिंह के बंगले से विधानसभावार तय उम्मीदवार को फोन उम्मीदवारों को सिंबल बांटे जा रहे है। अब अधिकृत उम्मीदवार सोमवार को उम्मीदवारी का सिंबल निर्वाचन अधिकारी को दे देंगे। उम्मीद की जा रही है कि सोमवार को ही उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। इससे पहले प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन ने भी टिकट वितरण को लेकर हस्तक्षेप किया और विधायकों से फोन पर बातचीत कर उन्हें निर्देश भी दिए।
    कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शन — टिकट वितरण को लेकर रात को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर किशनपोल विधानसभा सीट के वार्डो में विधायक के चहेतों को टिकट देने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन हुआ। कार्यकर्ताओं ने पीसीसी के बाहर विधायक अमीन कागजी के खिलाफ प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि विधायक कागजी टिकट में कांग्रेस के नेताओं की उपेक्षा कर अपने समर्थक को टिकट बांट रहे है। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस जिंदाबाद और विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाए।



    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Karnataka: दोपहिया वाहन चालक हो जाएं सावधान, बिना हेलमेट के ड्राइविंग लाइसेंस होगा रद्द Karnataka two-wheeler driver should be careful, driving license will...

    कर्नाटक में अब बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चलाना काफी महंगा हो जाएगा। राज्य में अब चार साल से अधिक उम्र...

    अब 4 साल अधिक उम्र के बच्चों को भी लगाना होगा बाइक पर हेलमेट, वरना…

    यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई भी जा रही है तो चालानों की रकम भी कई गुना बढ़ा दी...

    Recent Comments