Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: फैंस से नहीं हो रहा है इंतजार, शेयर कर रहे हैं विक्की-कैटरीना के प्यारे वीडियोज


Image Source : TWITTER
Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding

Highlights

  • 7 से 10 दिसंबर तक चार दिन के लिए 120 मेहमान शादी समारोह में आएंगे
  • विक्की और कैटरीना की शादी सवाई माधोपुर, राजस्थान में होगी।

एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शादी के लिए तैयार हैं। दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर फोर्ट में होगी। दोनों के फैंस इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं, और दोनों को वेडिंग ड्रेस में देखने के लिए बेताब हैं।

कैटरीना और विक्की एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, खबरों के मुताबिक दिवाली वाले दिन दोनों ने सगाई कर ली। देखिए फैंस दोनों को शादी की किस तरह से बधाईयां दे रहे हैं। कैसे फैंस दोनों की शादी के लिए उत्साहित हैं, यहां देखिए-

बता दें, इस शादी के कार्यक्रमों को लेकर शुक्रवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बैठक की। अधिकारियों ने कहा कि यह बैठक चार दिन के विवाह समारोह के वास्ते कानून व्यवस्था से संबंधित मुद्दे पर चर्चा करने के लिए की गई जिसमें कानून व प्रशासन से जुड़े अधिकारियों के साथ शादी के आयोजन से जुड़े लोग भी शामिल हुए। सवाई माधोपुर के जिलाधिकारी राजेंद्र किशन ने बताया कि बैठक मुख्य रूप से शादी के दौरान यातायात और परिवहन के सुचारू संचालन के समन्वय से संबंधित थी। उन्होंने कहा कि शादी में शामिल होने वालों को कोविड रोधी टीके की दोनों खुराक लगी होनी चाहिए और जिन्होंने टीकाकरण नहीं कराया है, उन्हें आरटी-पीसीआर जांच की निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य रूप से दिखानी होगी। अधिकारी ने कहा कि बताया गया है कि सात से 10 दिसंबर तक चार दिन के लिए 120 मेहमान शादी समारोह में आएंगे और यह शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा कस्बे के एक होटल में होनी है।

Related Video





Source link