KBC 13: इस बात पर पत्नी से रूठ गए अमिताभ बच्चन, मजेदार था जया बच्चन का रिएक्शन


टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के हालिया एपिसोड में उनकी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी शरीक हुईं. शो के 1000वें एपिसोड में तीनों ने जमकर मौज मस्ती की. श्वेता और नव्या (Shweta and Navya) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से वो सवाल भी पूछे जिन्हें महानायक से पूछने में उनके फैंस अक्सर संकोच करते रहे हैं. लेकिन सबसे मजेदार मौका तो तब आया जब खुद जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी इस शो में लाइव जुड़ गईं.

KBC पर नव्या और श्वेता बच्चन की एंट्री

पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcahan) के साथ बातचीत इतनी मजेदार रही कि फैंस खूब हंसे. नव्या नवेली नंदा ने कहा कि आज यहां आपको सूट में देखकर बहुत अच्छा लग रहा है क्योंकि घर पर तो हम आपको गाउन में ही देखते हैं. इसके बाद श्वेता ने कहा, ‘घर पर जब हम देखते हैं KBC… मम्मा, नव्या, मैं, अगस्त्या. तो आपके स्टाइल और कपड़ों पर बहुत चर्चा होती है.’

KBC का हिस्सा बनीं बिग बी की पत्नी

श्वेता ने कहा, ‘हम बात करते हैं कि आज ये अच्छे लग रहे हैं, आज ये कलर पसंद नहीं है. सबसे ज्यादा कॉमेंट मम्मा के आते हैं.’ इस बीच नव्या ने बात काटते हुए कहा कि अगर कोई कलर्स अच्छे नहीं लगते हैं तो वह डायरेक्टली बोल देती हैं कि नहीं-नहीं, आज तो अच्छे नहीं लग रहे हैं. श्वेता और नव्या के साथ बातचीत के दौरान अमिताभ अचानक (Amitabh Bachchan) जया बच्चन (Jaya Bachchan) की तरफ मुड़ गए और रौबदार अंदाज में उनसे पूछा कि जया… अरे ये क्या बोल रही है नव्या कि बहुत से कलर्स हैं जो आप कहती हैं कि मुझ पर अच्छे नहीं लगते?

जया बच्चन ने खींची अमिताभ की टांग

इसके बाद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने उल्टा अमिताभ (Amitabh Bachchan) की टांग खींचना शुरू कर दिया. जया बच्चन ने अजीब से एक्सप्रेशन्स देते हुए कहा, ‘आपको खुद को मैंने कहा हुआ है. एक तो पता नहीं मरून ब्राउन पहनते हैं.’ इस पर श्वेता और नव्या अपनी हंसी नहीं रोक पाए और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी फनी एक्सप्रेशन्स देते दिखाई पड़े.

सूट के कलर को लेकर हुई मजेदार नोक-झोंक

जया ने कहा- एक वो अजीब सा वॉयलेट कलर का सूट पहनते हैं. इस पर अमिताभ ने जया को टोकते हुए कहा कि अरे वायलेट तो नव्या ने भी पहना हुआ है. जिस पर श्वेता ने कहा- ये नेवी ब्लू है. नव्या जहां अपनी नानी को शुक्रिया अदा करती दिखीं वहीं जया अपनी  नातिन से बोलीं- तुम्हारे नाना का वो अजीब सा ब्लू होता है, पता नहीं अच्छा नहीं लगता. इस एपिसोड का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

जब पत्नी जया से रूठ गए अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने चौंकते हुए जया बच्चन से कहा- हम जो वॉयलेट पहनते हैं वो अच्छा नहीं लगता है? इस पर मुंह मोड़ते हुए जया बच्चन (Jaya Bachchan) बोलीं- आप पर नहीं अच्छा लगता है. अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने मजाक में रूठते हुए कहा- जाओ हम बात नहीं करेंगे. जिस पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) खिलखिलाकर हंस पड़ीं और कहा- अच्छी बात है ये तो. इस पर सेट पर मौजूद सभी लोग खिलखिलाकर हंस दिए.



Source link