बिग बॉस फेम Aly Goni और Jasmine Bhasin जल्द करने जा रहे हैं शादी!


बिग बॉस 14 फेम अली गोनी और गर्लफ्रैंड जैस्मिन भसीन अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. ऐसे में लोगों को दोनों की शादी का इंतज़ार है. इस बीच हाल ही में अली और जैस्मिन ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बड़ा हिंट दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Dec 2021, 06:06:30 PM

अली गोनी-जैस्मिन भसीन ने शादी को लेकर दिया हिंट (Photo Credit: @alygoni Instagram)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 फेम अली गोनी (Aly Goni) और गर्लफ्रैंड जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. जिसके चलते दोनों के रिश्ते हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. लोगों को उनकी जोड़ी खूब पसंद आती है. ऐसे में अब उन्हें दोनों की शादी का इंतज़ार है. जो शायद अली की इस पोस्ट के साथ खत्म हो गया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर हिंट दिया है. ऐसे में फैंस उनकी ये पोस्ट सामने आने के बाद काफी खुश हैं. 

दरअसल, हाल ही में जैस्मिन (Jasmine Bhasin) ने नया घर खरीदा है. ऐसे में अली ने जैस्मीन के नए घर में उनके साथ ली हुई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर में अली जैस्मिन को हग किए हुए नज़र आ रहे है. दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. अली  (Aly Goni) ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मुझे तुम पर गर्व है. मेरी जान तुम्हें ढेर सारी बधाइयां. मैं जानता हूं कि तुमने इस घर को खरीदने के लिए कितनी कड़ी मेहनत की है.’ इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है. जैस्मिन ने अली की इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘हमारा घर’.


जैस्मिन  (Jasmine Bhasin) के इस कमेंट के बाद से ही फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. साथ ही दोनों शादी के बाद अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे. हालांकि, बता दें कि फिलहाल दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. अब देखना ये होगा कि क्या अली और जैस्मिन सच में शादी करने वाले हैं या नहीं?

यह भी पढ़ें- अजय की इस हरकत से भड़की काजोल, सरेआम कर दी बेइज्जती!

गौरतलब है कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) आखिरी बार रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में दिखाई दी थी. जहां उन्होंने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. लेकिन वो शो की विनर नहीं बन पाई थी. लेकिन अली गोनी  (Aly Goni) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर वो चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट भी किया है. साथ ही समय-समय पर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जिसमें दोनों के बीच प्यार साफ देखने को मिलता है. 



संबंधित लेख

First Published : 04 Dec 2021, 06:06:30 PM


For all the Latest
Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.







Source link