India
9,534,964
Total confirmed cases
Updated on December 3, 2020 9:43 am
Thursday, December 3, 2020
    Home खेल क्रिकेट MIvKXIP: जानिए कौन है सुपर ओवर में वायरल हुई 'मिस्ट्री गर्ल', शेयर...

    MIvKXIP: जानिए कौन है सुपर ओवर में वायरल हुई ‘मिस्ट्री गर्ल’, शेयर किए खुद पर बने Memes


    मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार (18 अक्टूबर) को सुपर ओवर मैच खेला गया था। टी20 क्रिकेट के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ था कि किसी मैच का नतीजा दो सुपर ओवर खेलने के बाद निकला। पहला सुपर ओवर भी टाई हो गया था, जिसके बाद फैसला दूसरे सुपर ओवर में हुआ। इस मैच के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें काफी Meme में शेयर की गई थीं। इस मिस्ट्री गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद से जुड़े मीम शेयर किए हैं।

    39 साल की उम्र में धोनी ने लपका ऐसा कैच, उड़ गए सबके होश- Video

    इस मिस्ट्री गर्ल का नाम रियाना लालवानी है, जो दुबई में रहती है। इस मैच के बाद रियाना की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। इंस्टाग्राम पर रियाना के करीब 50 हजार फॉलोअर्स हो गए हैं। रियाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद से जुड़े मीम शेयर किए हैं। इस बार कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल खाली स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में दर्शकों की एंट्री नहीं है और फ्रेंचाइजी टीम से जुड़े लोगों को ही खास पास पर एंट्री मिल रही है।

    धोनी पर भड़के श्रीकांत, पूछा- चावला और जाधव में कौन सा स्पार्क दिखा?

     

     

    🦋

    A post shared by riana lalwani (@rianalalwani) on

     

     

    📷

    A post shared by riana lalwani (@rianalalwani) on

    रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भी खेले गए मैच का फैसला सुपर ओवर में ही हुआ था और फिर मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच भी सुपर ओवर तक पहुंच गया। मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले सुपर ओवर में पांच-पांच रन बनाए, जिसके चलते मैच का नतीजा दूसरे सुपर ओवर में निकला। मैच काफी रोमांचक मोड़ पर था और उस दौरान रियाना लालवानी का चेहरा बड़ी स्क्रीन पर एक-दो बार दिखाया गया, जो मैच के दौरान काफी टेंशन में नजर आ रही थीं।

    फिर क्या था, कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर #SuperOver के साथ रियाना की तस्वीरें भी वायरल होने लगीं। लोगों रियाना की फैन फॉलोइंग भी इस मैच के बाद तेजी से बढ़ी है। यह पहला मौका नहीं है, जब क्रिकेट मैच के दौरान किसी फिमेल फैन की फोटो वायरल हुई है, इससे पहले भी यह कई बार हो चुका है।





    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    कमजोर मांग से एल्युमीनियम वायदा कीमतों में गिरावट -राष्ट्रीय पत्रिका

    डिसक्लेमर:यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।भाषा | Updated: 03 Dec...

    258 दिन बाद दर्शनार्थियों के लिए खुले झाड़खंड महादेव के द्वार

    258 दिन बाद दर्शनार्थियों के लिए खुले झाड़खंड महादेव के द्वार— अल सुबह से ही मंदिर में गूंज उठे झाड़खंड महादेव के जयकारे—...

    Recent Comments