बच्ची को तेजप्रताप ने गिफ्ट किया iPhone: ऑटो चलाने वाले की बेटी को मोबाइल से पढ़ने की दी सलाह, फुटपाथ पर पेन बेच रही थी मासूम


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Tej Pratap Yadav Auto Driver’s Daughter Was Advised To Study From Mobile, Innocent Was Selling Pens On The Pavement

पटना12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी के बेटे तेज प्रताप यादव ने सड़क पर एक गरीब बच्ची को 50 हजार का आईफोन गिफ्ट किया है। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे ने गरीब बच्चीं को फोन देकर एक बार फिर अपनी दिलदारी दिखाई है।

असल में, तेज प्रताप चमचम और क्रीम चॉप के शौकीन हैं। वह शनिवार देर शाम पटना की बोरिंग रोड पर मिठाई खाने निकले। इस दौरान उनकी नजर फुटपाथ पर पेन बेच रही पुनाईचक की रहने वाली मेघा पर पड़ी। तेज प्रताप ने रुककर उससे ढेर सारी बातें कीं।

ऑटो चलाते हैं बच्ची के पिता
मेघा ने तेज प्रताप को बताया कि उसके पापा ऑटो चलाते हैं। वह स्कूल नहीं जाती, पर ट्यूशन पढ़ती है। बातों-बातों में तेजप्रताप का मेघा से काफी अटैचमेंट हो गया और वे उसे अपना नंबर देने लगे, लेकिन मेघा ने बताया कि उसके पास मोबाइल नहीं है। तेज प्रताप उसे लेकर फौरन मोबाइल की दुकान पहुंचे और 50 हजार का आईफोन खरीद कर गिफ्ट कर दिया।

मोबाइल देने के बाद तेज ने बच्ची से कहा, ‘फोन पर खूब मन लगाकर पढ़ाई करना। गेम कम खेलना।’ बच्ची से बातचीत का वीडियो भी तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

अपना मोबाइल नंबर लिखकर दिया
मेघा ने बताया, ‘मैं नहीं जानती कि आईफोन खरीदाने वाले व्यक्ति कौन हैं।’ बाद में लोगों ने बताया कि यह लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव हैं। तेज प्रताप यादव ने बच्ची को अपना मोबाइल नंबर भी लिख कर दिया। साथ ही बताया कि आईफोन कैसे काम करता है और इसे कैसे चार्ज किया जाता है।

पहले भी दिलदारी दिखा चुके हैं तेज प्रताप
1. तीन महीने पहले भी तेज प्रताप ने स्लम के बच्चों से काफी बातें की थी। मिलने के लिए पहुंचे कमला नेहरू नगर, केताही मोहल्ला और आर ब्लॉक के पास रहने वाले 4 स्लम बस्तियों के बच्चों के साथ उन्होंने देर तक बातचीत की थी।

2. 2018 में अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए तेज प्रताप ने पूरा दिन दलित बच्चों के साथ बिताया था। परिवार के सदस्यों से आशीर्वाद और मंदिर में पूजा करने के बाद उन्होंने 29 गरीब दलित बच्चों के साथ केक काटा था और सभी को अपने हाथों से केक खिलाया था। उनको कपड़े भी दिए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link