India
9,225,045
Total confirmed cases
Updated on November 25, 2020 1:44 pm
Wednesday, November 25, 2020
    Home राज्य कांग्रेस को आरोप लगाने की खुजली, केवल उन्हें सत्ता से प्यार :...

    कांग्रेस को आरोप लगाने की खुजली, केवल उन्हें सत्ता से प्यार : सिंधिया


    ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस को खुजली है आरोप लगाने की. क्योंकि उन्होंने सत्ता खो दी है. वे एमपी के लोगों से प्यार नहीं करते. वह केवल सत्ता की देखभाल करते हैं.

    ज्योतिरादित्य सिंधिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

    ग्वालियर:

    मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव के तहत 3 नंबर को मतदान होंगे. वहीं, इस उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच जमकर जुबानी हमले हो रहे है. नेता भाषा की मर्यादा लांघ रहे है. तो वहीं, दूसरे पर आरोप जमकर लगा रहा है. कांग्रेस नेता उपचुनाव प्रचार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साध रहे हैं और आरोप लगा रहे है. वहीं, कांग्रेस नेताओं के बयान और अपने ऊपर लग रहे आरोप पर बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. 

    यह भी पढ़ें : दिल्‍ली में अभी नहीं खुलेंगे स्‍कूल, अगले आदेश तक रहेंगे बंद

    ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस को खुजली है आरोप लगाने की. क्योंकि उन्होंने सत्ता खो दी है. वे एमपी के लोगों से प्यार नहीं करते. वह केवल सत्ता की देखभाल करते हैं. सिंधिया ने कमलनाथ पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि वह अब प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं, लेकिन सीएम के रूप में वह एक भी जिले का दौरा नहीं किया. उस समय पैसे की एकमात्र चिंता थी, अब वे सत्ता चाहते हैं कि वे वोट चाहते हैं.

    यह भी पढ़ें : प्रमोद कृष्णम ने शिवराज को शकुनी, कंस और मरीच का मिश्रण कहा

    दरअसल, कांग्रेस के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने आए आचार्य प्रमोद कृष्णन ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को धार्मिक ग्रंथ के तीन मामा शकुनी, कंस और मरीच का मिश्रण बताए जाने पर सियासी माहौल गर्मा दिया है. कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में प्रमोद कृष्णन ने मंगलवार केा शिवपुरी जिले और मुरैना के विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित किया था. 

    यह भी पढ़ें : एमपी में कांग्रेस-बीजेपी की एक-एक सीट पर खास नजर

    बता दें कि एमपी में पहली बार 28 विधानसभा सीटों पर एक साथ उपचुनाव हो रहे है. जिसके लिए 3 नवंबर को मतदान होंगे. यह उपचुनाव तय करेगा कि मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार जाएगी या रहेगी. 

    संबंधित लेख



    First Published : 28 Oct 2020, 01:52:51 PM

    For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.







    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments