India
9,225,045
Total confirmed cases
Updated on November 25, 2020 1:44 pm
Wednesday, November 25, 2020
    Home खेल क्रिकेट IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के साथ बढ़ी टीम इंडिया की मुश्किल, चोटिल...

    IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के साथ बढ़ी टीम इंडिया की मुश्किल, चोटिल हुए रिधिमान साहा


    रिधिमान साहा की ग्रोइन (जांघ और कमर के बीच) में चोट ‘गंभीर’ नहीं है, लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की उनकी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद इस मामले में बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) की मेडिकल टीम के साथ परामर्श के बाद ही कोई कदम उठाएगी।

    यह अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज इस टी-20 प्रतियोगिता के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम का हिस्सा है। राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों की चोट पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम नजर रखती है। साहा को यह चोट दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान लगी। उन्होंने मैंच में 45 गेंद में 87 रन की आक्रामक पारी खेली, लेकिन फिर विकेटकीपिंग के लिए नहीं आए। उनकी जगह स्थापन्न खिलाड़ी श्रीवत्स गोस्वामी ने विकेटकीपिंग की।

    IPL 2020 DC vs SRH: सचिन तेंदुलकर और रवि शास्त्री भी हुए रिधिमान साहा की बल्लेबाजी के कायल

    टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ”दुर्भाग्य से उसके ग्रोइन में चोट है, लेकिन उम्मीद करते है यह ज्यादा गंभीर नहीं है।” साहा अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं जिसे दिसंबर के मध्य से चार मैचों की सीरीज में खेलनी है।

    बीसीसीआई के सूत्र ने बताया कि सभी फ्रेंचाइजियों को कहा गया है कि वे राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर थोड़ा सतर्क रहें। अधिकारी ने कहा, ”फिलहाल यह गंभीर नहीं लग रहा है, लेकिन सनराइजर्स के अलगे मैच में अभी तीन दिन (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 31 अक्टूबर को) का समय है। हमें उम्मीद कर रहे है कि अच्छा होगा।”

    IPL 2020: कोच रिकी पोंटिंग ने भी माना, इस मामले में कमजोर साबित हुई है दिल्ली कैपिटल्स

    ऐसी संभावना है कि साहा को अगले दो मैचों में विश्राम करने की सलाह दी जा सकती है और अगर सनराइजर्स ने प्लेऑफ में जगह पक्की करने में सफल रहा, तो वह पूरी तरह से फिट होंगे। साहा ने आईपीएलटी20 डॉट कॉम पर स्टार स्पिनर राशिद खान के साथ साक्षात्कार में उम्मीद जताई की वह इस चोट से जल्दी उबर जाएंगे।



    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments