India
9,534,964
Total confirmed cases
Updated on December 3, 2020 11:43 am
Thursday, December 3, 2020
    Home मनोरंजन 2 साल की उम्र में ही भारती सिंह के सिर से उठ...

    2 साल की उम्र में ही भारती सिंह के सिर से उठ गया था पिता का साया, गरीबी से लड़ते हुई पाई मंजिल, पढ़ें उनकी लाइफ से जुड़ी स्टोरी


    कॉमेडियन भारती सिंह चर्चा में हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में भारती को गिरफ्तार किया है। भारती अपने कॉमेडी के चलते घर-घर प्रसिद्ध हैं। कॉमेडियन ने अपने करियर की शुरुआत एक कॉमेडी शो में बतौर कंटेस्टेंट की थी। भारती सिंह के सिर से 2 साल की उम्र में पिता का साया उठ गया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि कई बार उन्हें आधा पेट खाना खाकर सोना पड़ा था। क्या आप जानते हैं कि भारती सिंह पिस्टल शूटिंग में गोल्ड मेडलिस्ट हैं। कॉमेडिन का सपना राइफल शूटर बनने का था। जानिए भारती सिंह से जुड़ी कुछ अनसुनी और दिलचस्प बातें-

    भारती सिंह की लाइफ से जुड़ी बातें-

    एक इंटरव्यू में बताया था वह सिर्फ दो साल की थी जब उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। ऐसे में परिवार को चलाने की जिम्मेदारी भारती की मां के कंधों पर आ गई थी। भारती ने बताया था कि उनकी मां ने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए एक फैक्ट्री में काम किया था। भारती ने बताया था कि गरीबी के कारण उन्हें कई बार भूखे पेट ही सोना पड़ता था।

    जिसकी वजह से शो से बाहर हुईं थीं भारती सिंह, बाद में उसी हर्ष से हुआ प्यार तो रचाई शादी, पढ़ें LOVE STORY

    राइफल शूटर बनना चाहती थीं भारती सिंह-

    भारती ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह पिस्टल शूटिंग में गोल्ड मेडलिस्ट हैं। वह राइफल शूटर बनना चाहती थी। उन्होंने बताया था कि कॉलेज के दिनों में उन्होंने नेशनल और स्टेट लेवल के कॉम्पिटिशन में पंजाब को रिप्रेजेंट किया है। हालांकि बाद में उन्होंने कॉलेज छोड़ दिया था। कॉमेडियन का कहना था कि उनका परिवार उनकी ट्रेनिंग का खर्च उठाने में असमर्थ था।

    भारती सिंह का वायरल होने लगा वीडियो, गिरफ्तारी से एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर किया था पोस्ट

    जानिए कैसे मिला था रोल-

    कॉमेडियन भारती सिंह ने बताया था कि वह जगह-जगह ऑडिशन देने जाया करती थीं। इस बीच कॉमेडियन सुदेश लहरी ने भारती टैलेंट को पहचाना। भारती ने बताया था कि वह एनसीसी कैंप के दौरान पार्क में एक्टिंग करती थी, यहीं पर सुदेश ने उनकी एक्टिंग देखी थी। इसके बाद भारती को उन्होंने एक रोल ऑफर किया था। कहते हैं कि इसके बाद कॉमेडियन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

    साल 2018 में लिए थे सात फेरे-

     भारती सिंह ने 2018 में हर्ष लिंबाच‍िया से शादी की थी। दोनों ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।



    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments