India
9,534,964
Total confirmed cases
Updated on December 3, 2020 11:43 am
Thursday, December 3, 2020
    Home अपराध साली पर आया दिलफेंक जीजा का दिल तो की ये जिद, जानें...

    साली पर आया दिलफेंक जीजा का दिल तो की ये जिद, जानें फिर क्या हुआ


    जीजा ने परिवारवालों के विरोध करने पर साली की अश्लील वीडियो व तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है. इस संबंध में रिटायर बैंक कर्मी ने खबड़ा निवासी दामाद के खिलाफ एफआईआर कराई है.

    सांकेतिक चित्र (Photo Credit: सोशल मीडिया)

    नई दिल्ली:

    जीजा और साली की कहानियां तो आपने बहुत सी सुनी होंगी आज हम आपको एक ऐसे जीजा की शर्मनाक हरकत के बारे में बताने जा रहे हैं जो जीजा और साली के पत्नी के भरोसे पर सवाल खड़ा कर देता है. आपको बता दें कि ये एक बहुत ही नाजुक रिश्ता है. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक जीजा ने अपनी छोटी साली से शादी की जिद कर ली. 

    जीजा की बातों को तो पहले साली ने मजाक में लिया लेकिन मामला गंभीर होते देख साली ने ये बात अपने पिता को बतायी. साली के पिता एक रिटायर बैंक कर्मी हैं जब उन्होंने दामाद की इस बात के बारे में पता चला तो मानो उनके पैरों तले से जमीन ही खिसक गई हो. उन्होंने भी अपने दामाद को पहले तो समझाया-बुझाया लेकिन जब वो अपने ससुर की बात भी नहीं माना तो उन्होंने अपने दामाद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. 

    जीजा ने परिवारवालों के विरोध करने पर साली की अश्लील वीडियो व तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है. इस संबंध में रिटायर बैंक कर्मी ने खबड़ा निवासी दामाद के खिलाफ एफआईआर कराई है. रिटायर बैंक कर्मी ने पुलिस को लिखाई गई शिकायत में बताया है कि उनकी छोटी बेटी की शादी तय हो चुकी है और 16 नवंबर को आरोपित उनके घर पहुंचा और छोटी बेटी की शादी उससे कराने के लिए कहा.

    जब हम लोगों ने इस शादी से इनकार किया तो उसने हमें बर्बाद करने की धमकी दी और कहा कि वो उनकी बेटी का अश्लील वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर देगा.  पुलिस ने रिटायर्ड बैंक कर्मी की शिकायत दर्ज कर उन्हें उचित कार्रवाई का भरोसा दिया. मीडिया से बातचीत करते हुए थानेदार मो. फारूख हुसैन अंसारी ने बताया कि फिलहाल आरोपी जीजा अपने घर से फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है. जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर उस पर उचित धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा. 

    संबंधित लेख



    First Published : 21 Nov 2020, 09:53:04 PM

    For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments