India
10,572,672
Total confirmed cases
Updated on January 17, 2021 9:37 pm
Monday, January 18, 2021
    Home खेल क्रिकेट IND vs AUS: सीरीज से पहले कोच जस्टिन लैंगर ने दिया बड़ा...

    IND vs AUS: सीरीज से पहले कोच जस्टिन लैंगर ने दिया बड़ा बयान, कहा- गालियों के लिए कोई जगह नहीं


    27 नवंबर से शुरू हो रही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने बड़ा बयान दिया है। लैंगर ने कहा है कि सीरीज के दौरान किसी भी तरह के अपशब्दों के लिए कोई जगह नहीं होगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें जब एक दूसरे के खिलाफ खेलती हैं, तो अक्सर ही खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग देखने को मिलती है, जिसमें कई प्लेयर अपशब्द का भी प्रयोग करते नजर आते हैं। टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। 

    IND vs AUS: रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा के लिए कम हो सकता है क्वारंटाइन पीरियड, BCCI कर रही है बातचीत

    ऑनलाइन मीडिया से बातचीत करते हुए लैंगर ने कहा, ‘लोग कहते हैं कि आप ऑस्ट्रेलिया आने में नर्वस होते हैं, मुझे नहीं लगता कि यह चैटर की वजह से है। यह इसलिए है, क्योंकि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के सामने करने आ रहे होते हैं। जिसने भी हमें पिछले सालों में देखा होगा, उसको पता होगा कि हम अपने मैदान पर और मैदान के बाहर के अपने बर्ताव को लेकर बात करते हैं और किसी भी तरह के अपशब्दों के लिए कोई जगह नहीं रखते हैं। बैंटर के लिए काफी जगह है और प्रतिस्पर्धी सूझबूझ की।’

    IND vs AUS: डराता है एकदिवसीय क्रिकेट में भारत का ऑस्ट्रेलियाई सरजर्मी पर रिकॉर्ड, आंकड़ें देख आप भी रह जाएंगे

    लैंगर ने कहा कि जब विश्व के इतने दमदार खिलाड़ी जब सीरीज में खेलेंगे, तो प्रतिस्पर्धा की एनर्जी अपने आप ही काफी बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि मैं भरोसा दिलाता हूं कि क्रिकेट के मैदान के प्रेशर से बोले जाने वाले शब्दों का कोई लेना-देना नहीं होगा। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा था कि वह टीम इंडिया द्वारा उकसाए जाने को नजरअंदाज करने का प्रयास करेंगे। 



    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments