India
10,572,672
Total confirmed cases
Updated on January 17, 2021 9:37 pm
Monday, January 18, 2021
    Home खेल क्रिकेट IND vs AUS: भारत के लिए खेलकर कैसा लगा, तेज गेंदबाज नटराजन...

    IND vs AUS: भारत के लिए खेलकर कैसा लगा, तेज गेंदबाज नटराजन ने बताया अपना अनुभव


    भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन ने गुरुवार को भारत के लिए अपने पदार्पण के बारे में बात करते हुए कहा कि यह शानदार अनुभव रहा और वह भविष्य में इस तरह के और मैचों में देश का प्रतिनिधित्व करने को तैयार हैं। तमिलनाडु के 29 वर्षीय खिलाड़ी का भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में पदार्पण यादगार रहा जिसमें उन्होंने दो विकेट चटकाए जिसके बाद विराट कोहली टीम मनोबल बढ़ाने वाली 13 रन की जीत हासिल करने में सफल रही।

    नटराजन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ”देश का प्रतिनिधित्व करना स्वप्निल अनुभव था। शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया।” उन्होंने लिखा, ”और चुनौतियों के लिए तैयार हूं।

    नटराजन ने 70 रन देकर मार्नस लाबुशेन और एशटन एगर का विकेट हासिल किया। भारत की टी20 टीम के लिए चुने गए नटराजन को नवदीप सैनी के बैकअप के तौर पर वनडे के लिए शामिल किया गया जिन्होंने सीरीज शुरू होने से पहले पीठ के दर्द की शिकायत की थी और उन्होंने पहले दो वनडे में काफी रन लुटाए थे।

    कोहली के 22 हजार रन: VVS लक्ष्मण ने बताई वो बात, जो बनाती है विराट को बेहद खास

    यॉर्कर गेंदबाजी करने की अपनी काबिलियत के लिए मशहूर नटराजन ने 16 विकेट चटकाकर सनराइजर्स हैदराबाद को इस साल संयुक्त अरब अमीरात में इंडियन प्रीमियर लीग के नॉकआउट चरण में पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की थी।

    (इनपुट भाषा से भी)





    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments