India
10,572,672
Total confirmed cases
Updated on January 17, 2021 9:37 pm
Monday, January 18, 2021
    Home लाइफ स्टाइल सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने की मांग...

    सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने की मांग पर सुनवाई टली


    मुंबई बांद्रा पुलिस ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से शिकायत मिलने के बाद सितंबर में सुशांत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी

    सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फोटो- @shwetasinghkirti Instagram)

    नई दिल्ली:

    दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका और मीनू के खिलाफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर याचिका पर सुनवाई जनवरी 2021 तक टल गई है. मुंबई बांद्रा पुलिस ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से शिकायत मिलने के बाद सितंबर में सुशांत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी.

    यह भी पढ़ें: कंगना ने दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू कहा तो जानें मिला क्या जवाब

    बता दें कि हलफनामे में दावा किया गया था  कि शिकायतकर्ता (रिया चक्रवर्ती) के अनुसार, याचिकाकर्ता ने दिल्ली के एक डॉक्टर की मदद से फर्जी मेडिकल पर्चा भेजा जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को घबराहट दूर करने वाली दवाइयां देने की बात की गई थी. इसमें कहा गया है था कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार प्राथमिकी संबंधी सभी प्रासंगिक दस्तावेज सीबीआई को भेजे.

    यह भी पढ़ें: वरुण धवन और सारा का ‘तेरी भाभी’ सॉन्ग हुआ रिलीज, धूम मचा रहा है Video

    सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की शिकायत पर मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज की गई शिकायत में सुशांत सिंह राजपूत की बहनों प्रियंका, मीतू और चिकित्सक तरुण कुमार के खिलाफ फर्जीवाड़े, धोखाधड़ी और आपराधिक षड्यंत्र को लेकर जांच की मांग की गई थी. सुशांत की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन के चलते तीन महीने से जेल में बंद रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने बुधवार को जमानत दे दी है. शौविक चक्रवर्ती को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े जांच के संबंध में ड्रग्स मामले में 4 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था.

    संबंधित लेख



    First Published : 03 Dec 2020, 05:51:50 PM

    For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments