Mouni weds Suraj: मौनी रॉय बन गई मिसेज सूरज नाम्बियार, क्या आपने देखीं शादी की ये खूबसूरत तस्वीरें?


मौनी रॉय (Mouni Roy) सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी (Wedding) के बंधन में बंध चुकी हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। दोनों गोवा में शादी के बंधन में बंधे हैं। उनके दोस्त अर्जुन बिजलानी ने पहली फोटो शेयर करके लिखा है, मिस्टर ऐंड मिसेज नाम्बियार। मौनी रॉय के फैन्स और फ्रेंड्स तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि सूरज नाम्बियार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह दुबई बेस्ड बैंकर हैं। मौनी और उनकी शादी की खबरें लंबे वक्त से सुर्खियों में थीं। मौनी के फैन पेजज पर भी कई तस्वीरें और वीडियोज दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को 2019 से डेटिंग कर रहे थे। मौनी ने अपना अफेयर लंबे वक्त तक छिपाकर रखा था।

 

करीबी दोस्त ही हुए शामिल

मौनी रॉय  सूरज नाम्बियार की पत्नी बन चुकी हैं। गोवा में 27 जनवरी को धूमधाम से दोनों की शादी हुई। शादी के पहले वेडिंग सेरिमनीज के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहे थे। शादी में उनके खास दोस्त अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, आश्का गोराड़िया सहित करीबी लोग शामिल हुए थे।

 

 

 

 

वेडिंग सेरिमनीज में हुआ खूब धमाल

मौनी रॉय ने अपनी हल्दी और मेहंदी में जमकर धमाल किया। उन्होंने सूरज नाम्बियार और अपने दोस्तों के साथ खूब डांस किया था। शादी के पहले उनकी बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

 

Mouni Roy Wedding: मौनी रॉय की हुई सूरज नाम्बियार संग शादी, देखें वेडिंग फोटोज

 

2019 में सूरज से मिली थीं मौनी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी और सूरज कुछ सालों से एक-दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे थे। मौनी काफी वक्त तक इस बात को सबसे छिपाने में कामयाब रहीं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों दुबई में साल 2019 में मिले थे। वहां उनकी दोस्ती हुई जो कि धीरे-धीरे रिलेशनशिप में बदल गई।

 



Source link