क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हैक


क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हैक

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 27 Jan 2022, 04:30:01 PM

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:
भारत के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या गुरुवार को साइबर अपराध के शिकार हो गए हैं, क्योंकि हैकरों ने उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया और उनके फॉलोअर्स से बिटकॉइन की मांग की।

इस दौरान हैकरों ने कई पोस्ट किए, जिसमें उन्होंने कुछ बिटकॉइन के बदले क्रिकेटर के अकाउंट को बेचने की बात कही।

हैकर ने कथित तौर पर अवांछित टिप्पणियां कीं और अपने खाते से लगभग 10 ट्वीट भेजे। सुबह 7:31 बजे हैकर ने क्रिकेटर के अकाउंट से एक ट्वीट को रीट्वीट किया। दो मिनट बाद उन्होंने एक यूजर का शुक्रिया अदा किया। बाद में, क्रुणाल का अकाउंट बहाल कर दिया गया और सभी ट्वीट हटा दिए गए।

पिछले कुछ सालों में कई ऐसे क्रिकेटर हैं, जिनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुका है।

2019 में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। अक्टूबर 2021 में भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने अपने प्रशंसकों से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की गतिविधियों को अनदेखा करने का आग्रह किया था।

30 वर्षीय क्रुणाल पंड्या का मुंबई इंडियंस (एमआई) के साथ लंबा जुड़ाव समाप्त हो गया, जब फ्रेंचाइजी ने उन्हें टीम से रिहा कर दिया था। कुणाल आईपीएल 2021 में एमआई के लिए खेले लेकिन उन्हें 2022 सीजन के लिए रिटेन नहीं किया गया। वह 2016 से फ्रेंचाइजी से जुड़े थे और 2018 में उन्हें रिटेन किया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



First Published : 27 Jan 2022, 04:30:01 PM


For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link