नो-बॉल पर आउट हुए मयंक अग्रवाल: LBW की अपील अंपायर ने नकारा, रोहित के साथ कनफ्यूजन में रन आउट हो गए

नो-बॉल पर आउट हुए मयंक अग्रवाल: LBW की अपील अंपायर ने नकारा, रोहित के साथ कनफ्यूजन में रन आउट हो गए


बेंगलुरु9 घंटे पहले

भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में शनिवार को शुरू हुए डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत की शुरुआत खराब रही और दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर ही ओपनर मयंक अग्रवाल का विकेट गिर गया। इस गेंद पर गेंदबाज विश्वा फर्नांडो ने LBW की अपील की। अंपायर ने मयंक को नॉट आउट दिया लेकिन वे रोहित शर्मा के साथ तालमेल के अभाव में रन आउट हो गए। यह गेंद नो-बॉल थी। नियमों के मुताबिक नो-बॉल पर बल्लेबाज रन आउट हो सकता है।

यह गेंद मयंक के बैट-पैड पर लगते हुए कवर की तरफ गई थी। श्रीलंका की ओर से LBW की अपील की गई और अंपायर ने नाउटऑउट करार दिया। उसी समय मयंक रन लेने के लिए दौड़ पड़े। नॉन स्ट्राइक पर मौजूद रोहित अपनी जगह पर ही खड़े रहे। श्रीलंकाई फील्डर ने विकेटकीपर की ओर बॉल फेंकी दी और मयंक रन आउट हो गए। रिव्यू में पता चला कि यह नो बॉल थी।

मयंक एक बार फिर फेल
मयंक दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 6 बॉल पर सिर्फ 4 रन ही बना पाए। इससे पहले वह मोहाली टेस्ट में भी पहली पारी में सिर्फ 33 रन ही बनाए थे। वहीं साउथ अफ्रीका दौरे पर भी 3 मैचों की सीरीज में एक केवल अर्धशतक जड़ पाए थे।

पंत ने खेली आक्रामक पारी
ऋषभ पंत जब बैटिंग के लिए उस समय भारत का स्कोर 76/3 था। पंत ने मैदान पर आते ही बड़े शॉट्स लगाने शुरू कर दिया। स्टार विकेटकीपर खिलाड़ी ने केवल 26 गेंदों पर 39 रन बनाए। अपनी इस आतिशी पारी में उन्होंने 7 चौके लगाए और उनका स्ट्राइक रेट 150 का रहा। पंत तूफानी फिफ्टी की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन लसिथ एम्बुलडेनिया की गेंद पर बोल्ड हो गए।

खबरें और भी हैं…



Source link