एक्टर डीनो मोरियो का झलका दर्द: बोले- कभी-कभी बॉलीवुड में गुड लुकिंग होना भी आपके खिलाफ हो जाता है, मेरे साथ यही हुआ

एक्टर डीनो मोरियो का झलका दर्द: बोले- कभी-कभी बॉलीवुड में गुड लुकिंग होना भी आपके खिलाफ हो जाता है, मेरे साथ यही हुआ


5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर डीनो मोरियो ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि फिल्म मेकर्स ने उनका पूरी तरह से इस्तेमाल नहीं किया है। साथ ही वो कहते हैं कि बड़े प्रोजेक्ट्स में उन्हें कास्ट न करने के पीछे एक कारण उनके लुक्स हैं, जो कुछ अजीब लगते हैं। बता दें डीनो इस इंडस्ट्री में पिछले दो दशकों से एक्टिंग कर रहे हैं।

डीनो ने सुनाई आपबीती

डीनो ने कहा, “मुझे अलग तरह से देखने के लिए फिल्म मेकर्स में हिम्मत होनी चाहिए। डायरेक्टर मुझे अलग तरह से नहीं देखते हैं। मुझे सिर्फ यही फीडबैक मिल रहा है कि आप अच्छे लग रहे हैं, यह मुझे काफी अजीब लगता है। जबकि एक तय कैरेक्टर में मुझे कास्ट करने से मेरे लुक का क्या लेना-देना। मुझे सिर्फ कास्ट कीजिए। मैं अपना लुक बदल सकता हूं। लोगों ने मुझे लुक से परे कभी नहीं देखा। अच्छा दिखना कभी-कभी बॉलीवुड में आपके खिलाफ काम करता है।”

12 एक्टर्स के पीछे हर कोई दौड़ रहा

डीनो ने आगे कहा, “फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई 12 एक्टर्स के पीछे दौड़ रहा है। उनमें से कुछ आपको सिनेमा में सीट देंगे, लेकिन बाकी सब प्रोजेक्शन हैं। एक अच्छी फिल्म हिट होती ही है। मुझे आशा है कि प्रोड्यूसर अच्छी स्टोरी पर वापस आएंगे न कि यह देखेंगे कि उसमें कौन है। मैं भी बेस्ट डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहता हूं।”

‘द एम्पायर’ में काम करके खुश हैं डिनो

मोरिया वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ में एक्टिंग करके काफी खुश हैं। उन्हें लगता है कि इसके बाद एक ए्क्टर के तौर पर उनके बारे में लोगों की सोच बदली है। इस बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, “इससे मैंने साबित किया है कि मैं चीजें कर सकता हूं, इसलिए यह जरूर देखें।”

वेब सीरीज का मिला है काफी अच्छा फीडबैक

मोरिया के मुताबिक, उन्हें वेब सीरीज में एक्टिंग के बाद काफी अच्छा फीडबैक मिला है। डायरेक्टर ने मुझे लेकर अलग तरीके से सोचा है। एक्टर अब नए प्रोजेक्ट्स लेने में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वे सिनेमा और ओटीटी में अच्छा काम करना चाहते हैं। वे कहते हैं कि मैं सिर्फ डायरेक्टर्स तक पहुंच रहा हूं और उन्हें कह रहा हूं कि, मैं काम के लिए अवेलेबल हूं।

खबरें और भी हैं…



Source link