Gwalior Crime News: मकान मालिक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया

Gwalior Crime News: मकान मालिक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया


Publish Date: | Mon, 14 Mar 2022 02:42 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर (नप्र)। मकान मालिक ही पांच माह से युवती को बदनाम करने की धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा था। युवती के गर्भवती होने पर घरवालों को इसका पता चला। युवती ने घरवालों के साथ किलागेट थाने जाकर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

घासमंडी लधेड़ी में 22 वर्षीय युवती किराये के मकान में माता-पिता के साथ रहती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पांच माह पूर्व माता-पिता किसी काम से बाहर गए थे। मौका पाकर मकान मालिक गब्बर कमरे में घुस आया और उसने डरा-धमकाकर उसके साथ गलत काम किया। उसके बाद आरोपित उसे बदनाम करने की धमकी देकर शोषण करने लगा। इसी बीच युवती गर्भवती हो गई। आरोपित ने उसे गर्भ गिराने एक गोली दी। गोली खाने के बाद गर्भपात होने से किशोरी की हालत बिगड़ गई। घरवाले उसे डाक्टर के पास ले गए। तब इस बात का पता चला। युवती ने घरवालों को पूरी घटना बता दी। घरवाले युवती को लेकर किलागेट थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

हत्या के मामले में 19 साल से फरार इनामी पकड़़ा

हत्या के मामले में 19 साल से फरार केशव कुशवाह (56वर्ष) पुत्र लज्जाराम चक केशवपुरा निवासी बिजौली को रविवार की सुबह पुलिस ने न्यू कलेक्ट्रेट के पास से पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपित के पास से एक कट्टा बरामद किया है। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर बिजौली थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। सीएसपी रत्नेश तोमर व यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी एके वाजपेयी को सूचना मिली थी कि पांच हजार का इनामी बदमाश न्यू कलेक्ट्रेट के पास पास देखा गया है। मौके पर पुलिस पार्टी भेजकर उसको गिरफ्तार कर लिया गया।

स्टेशन इंप्रूवमेंट ग्रुप की बैठक आज

रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधाओं में बढ़ोतरी और उसमें सुधार करने के उद्देश्य से स्टेशन इंप्रूवमेंट ग्रुप (एसआइजी) की बैठक सोमवार को आयोजित की जाएगी। इस बैठक में स्टेशन डायरेक्टर लालाराम सोलंकी, स्टेशन प्रबंधक पी. थामस जार्ज सहित विभिन्न विभागों के सुपरवाइजर व इंस्पेक्टर मौजूद रहेंगे।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local

 



Source link