हेलो हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2022: उर्वशी रौतेला ने पहना 5.5 लाख का गाउन, हीरे के कंगन की कीमत चौंका देगी

हेलो हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2022: उर्वशी रौतेला ने पहना 5.5 लाख का गाउन, हीरे के कंगन की कीमत चौंका देगी


Image Source : PR
हेलो हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2022 में उर्वशी रौतेला

Highlights

  • उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन का आंकड़ा पार किया।
  • उर्वशी को इससे पहले मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन का आंकड़ा पार किया। वार्षिक हेलो अवार्ड्स 2022 हाल ही में मुंबई में आयोजित हुआ। जैसे ही सेलेब्स अपने चकाचौंध भरे पहनावे में उतरे, अवार्ड शो का रेड कार्पेट जगमगा उठा। उर्वशी ने समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई जहां उन्होंने डी.एल माया द्वारा पूरी तरह से अलंकृत डिजाइन के साथ डीप कट हाई स्लिट बॉडी फिटिंग लॉन्ग गाउन पहना था, जिसे झिलमिलाते सुनहरे फूलों के पैटर्न से सजाया गया था। 

यह गाउन शाही नीले रंग का था जिस की कीमत 5.5 लाख रुपये बताई जा रही हे। उसी के साथ अभिनेत्री ने ओशियाना द्वारा 2 लाख रुपये का एक क्लच कैरी किया और बोल्ड और नाटकीय आंखों के साथ मिनिमम  मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया। उन्होंने हीरे के कान के डैंगलर्स और 2 लाख के कंगन के साथ अपना लुक और खूबसूरत किया। अभिनेत्री ने पैपराजी को सभी मुस्कानों के साथ बधाई दी और उनकी ओर से पोज़ दिया।         

उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी।





Source link