शराब के पैसे नहीं दिए तो चुरा ली गाड़ी: सदर थाना पुलिस ने 2 दिन में चोर को किया गिरफ्तार

शराब के पैसे नहीं दिए तो चुरा ली गाड़ी: सदर थाना पुलिस ने 2 दिन में चोर को किया गिरफ्तार


जैसलमेर38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जैसलमेर। पुलिस गिरफ्त में चोर।

शराब के पैसे नहीं देने पर चारे से भरी बोलेरो कैम्पर लेकर फरार होने वाले अपराधी को पुलिस ने 2 दिन में ही गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। सदर थानाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि बिकानेर से चारे से भरी एक गाड़ी 14 मार्च को देर रात भागू के गांव वाले चौराहे पर रुकी।

वहां एक व्यक्ति ने ड्राईवर से शराब के पैसे मांगे। नहीं देने पर गाड़ी चुराकर ले जाने की बात कही। उन्होंने जब पैसे नहीं दिए तो वो रात को गाड़ी लेकर फरार हो गया। हमने अपनी तकनीकी टीम की मदद से चोर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की।

सदर थानाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि सदर थाना में 15 मार्च को श्यामलाल निवासी बीकानेर ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 14 मार्च की रात को वो चारे के साथ अपनी बोलेरो गाड़ी लेकर रात को भागू का गांव फान्टा पर खड़ी करके पास ही खाना बनाए गया। तब वहां एक युवक आया और मुझसे शराब के पैसे मांगे। मैंने जब उसको शराब के पैसे के लिए मना किया तो उसने बोला कि मैं तेरी गाड़ी चुरा लूंगा। मैंने उसकी बात अनसुनी करके खाना बनाने में लग गया। देर रात जब देखा तो वो मेरी गाड़ी चालू करके भागने लगा। मैंने उसका पीछा किया मगर तब तक वो भाग गया था।

नामजद मामला किया दर्ज

थानाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि पीड़ित ने नामजद मामला दर्ज करवाया। हमने चोरी का मामला दर्ज करके एक टीम का गठन किया तथा टीम ने आरोपी जयवर्धनसिंह निवासी बडोडा गांव कि तकश शुरू की। टीम में जगदीश प्रसाद, तुलछाराम, सिमरथाराम कानिस्टेबल, श्रीराम कानिस्टेबल, गणेशकुमार कानिस्टेबल ने मेहनत करके मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसको उसके गांव के एरिया के पास से ही गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर झाड़ियो में छुपाई गाड़ी भी हमने बरामद कर ली।

खबरें और भी हैं…



Source link