Holi 2022: होली पर बन रहा है राजयोग, इन राशियों के खुलेंगे भाग

Holi 2022: होली पर बन रहा है राजयोग, इन राशियों के खुलेंगे भाग


आज 17 मार्च को होलिका दहन (17 march 2022 holika dahan) होगा. वहीं कल 18 मार्च को रंगों वाली होली (holi 2022) खेली जाएगी. इस साल होली पर तीन राजयोग बन रहे हैं. जानें किनकी किस्मत (Holi 2022 Special Horoscope) के तारे बदलने वाले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 17 Mar 2022, 10:25:50 AM

Holi 2022 Special Horoscope (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

आज 17 मार्च को होलिका दहन (17 march 2022 holika dahan) होगा. वहीं कल 18 मार्च को रंगों वाली होली (holi 2022) खेली जाएगी. इस साल होली पर सूर्य और चंद्रमा एक दूसरे के केंद्र में होने से गजकेसरी योग बना रहे हैं. इसके अलावा केदार योग और वरिष्‍ठ योग भी बन रहे हैं. कहने का अर्थ ये है कि इस बार होली पर एक-साथ 3 शुभ योग बनने से ये होली कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास हो गई है. आइए जानते हैं कि इन राजयोग का किस राशि के जातकों पर कैसा असर (holi 2022 horoscope) पड़ेगा.  

यह भी पढ़े : Holika Dahan 2022: होलिका दहन पर ये लोग अपनी राशि के अनुसार दें आहुति, हो जाएंगे मालामाल

कन्या (Virgo horoscope)
पुराने शत्रु इस योग के प्रभाव में आपको नुकसान पहुंचाने का प्रयत्न करेंगे. गुस्से को नियंत्रित रखें वरना समस्या और ज्यादा बढ़ने के आसार बने हुए हैं. संतान के लिए भी ये योग (holi special horoscope) शुभ नहीं है, यात्रा से बचना उत्तम होगा. 

वृश्चिक (Scorpio horoscope)
इस योग के प्रभाव में आपके कार्यक्षेत्र में शत्रु ज्यादा एक्टिव होते दिख रहे हैं. माता से कोई विशेष लाभ होगा. परिवार में कोई शुभ समाचार मिलने से प्रसन्नता (Holi Special Rashifal) का वातावरण रहेगा.

यह भी पढ़े : Rashifal 16 March 2022: आज बुधवार के दिन इन राशि के जातकों की होगी व्यवसाय में उत्तम शुरुआत, नामचीन लोगों से संपर्क के जरिये खुलेंगे धन के द्वार

सिंह (Leo horoscope)
ये योग आपको समाज में प्रतिष्ठा दिलाएंगे. किसी पुराने निवेश से लाभ प्राप्त होगा. ससुराल पक्ष से भी कोई शुभ समाचार प्राप्त होने के योग हैं. इस राजयोग में स्वास्थ्य उत्तम रहेगा परन्तु खान-पान का ध्यान रखें.

वृषभ (Taurus horoscope)

इस राजयोग की वजह से आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर विशेष सावधान रहने की आवश्यकता है. बॉडी में जहर बनने की संभावना बनी हुई है. इसलिए, बाहर खाना खाते हुए सावधान रहें. किसी पुराने निवेश का अचानक आपको लाभ प्राप्त हो सकता है. आपके लाइफ पार्टनर के लिए ये योग विशेष शुभ रहेंगे.  



संबंधित लेख

First Published : 17 Mar 2022, 10:25:50 AM


For all the Latest
Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link