होली मनाने राजस्थान पहुंचीं Janhvi Kapoor, शेयर कीं Photos

होली मनाने राजस्थान पहुंचीं Janhvi Kapoor, शेयर कीं Photos


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) राजस्थान पहुंची हैं जहां उन्होंने दोस्तों संग खूब मस्ती की. जाह्नवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर राजस्थान में बिताए 40 घंटों की झलक शेयर की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Mar 2022, 02:15:43 PM

होली मनाने राजस्थान पहुंची Janhvi Kapoor (Photo Credit: फोटो- @janhvikapoor Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन की झलकियां शेयर करती रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर राजस्थान पहुंची हैं जहां उन्होंने दोस्तों संग खूब मस्ती की. जाह्नवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर राजस्थान में बिताए 40 घंटों की झलक शेयर की है जिसमें लजीज खाने से लेकर उनके फोटोशूट तक की तस्वीरें शेयर की हैं. जाह्नवी के राजस्थान ट्रिप की तस्वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Rishi Kapoor की ‘शर्माजी नमकीन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल जीत लेगा किरदार


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तस्वीरों की बात करें तो पहली में वह व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में राजस्थानी डांस नजर आ रहा है. एक दूसरे वीडियो में जाह्नवी कपूर किसी फोर्ट के बाहर नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में जाह्नवी ने अपने खाने की थाली की तस्वीर भी शेयर की है जो देखने में लजीज लग रही है. जाह्नवी की इन तस्वीरों पर एक तरफ जहां फैंस कमेंट करते हुए उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर के खाने की थाली को देखकर फैंस के मुंह में पानी भी आ रहा है.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ वरुण शर्मा और राज कुमार राव दिखाई दिए थे. आने वाले समय में जाह्नवी कपूर ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुडलक जेरी’ में नजर आएंगी. 



संबंधित लेख

First Published : 17 Mar 2022, 02:15:43 PM


For all the Latest
Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.







Source link