महिला विश्व कप: तहलिया मैकग्राथ बोलीं, शनिवार को भारत को हराने का हर प्रयास करेंगे

महिला विश्व कप: तहलिया मैकग्राथ बोलीं, शनिवार को भारत को हराने का हर प्रयास करेंगे


ऑकलैंड:  
ऑस्ट्रेलिया की हरफनमौला खिलाड़ी ताहलिया मैकग्राथ ने गुरुवार को कहा कि उनकी टीम शनिवार को ईडन पार्क में होने वाले आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में भारत को हराने के लिए हर मुमकिन तैयारी करेगी।

ऑस्ट्रेलिया अपने चार मैचों में चार जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर बैठा है। दूसरी ओर, भारत ने टूर्नामेंट में दो में जीत और इतने ही मैच हार का सामना किया है।

उन्होंने कहा, हमें हाल की भारत श्रृंखला में उनके खिलाफ काफी सफलता मिली थी। लेकिन, यह एक नया स्थान है, एक नया टूर्नामेंट है, इसलिए कुछ भी हो सकता है और वे एक विश्व स्तरीय टीम हैं। हम उन पर अपना होमवर्क करेंगे, कल बड़ी ट्रेनिंग करेंगे और शनिवार को खुद को उन्हें हराने का हर मौका देंगे।

मैकग्राथ इस बात से वाकिफ हैं कि भारत बुधवार को इंग्लैंड से चार विकेट से हार का सामना करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जोरदार वापसी करने की कोशिश करेगा।

तहलिया ने कहा, हम उम्मीद करते हैं कि हर टीम हम पर काफी मेहनत करेगी। यह काफी आक्रामक प्रकार की क्रिकेट टीम है जो हमारे खिलाफ खेलती है और इसलिए हम इसे पसंद करते हैं। हम एक बड़ी चुनौती की उम्मीद कर रहे हैं। जाहिर है कि गेंद के साथ झूलन गोस्वामी बेहतर करेंगी।

मैकग्राथ, जो दर्द से आराम करने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ मैच से चूक गए थी। टूर्नामेंट के सभी चार मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम के विभिन्न खिलाड़ियों के कदम उठाने से खुश हैं।

मैकग्राथ ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की संस्कृति की सराहना करते हुए कहा कि खिलाड़ी स्वस्थ, प्रतिस्पर्धी माहौल में एक-दूसरे को प्रोत्साहित करते हैं। यह स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है। हम एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी समूह हैं और साथ ही, हम हर उस व्यक्ति के लिए सुपर उत्साहजनक हैं जिसे अवसर मिलता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.





Source link