India
11,079,979
Total confirmed cases
Updated on February 27, 2021 5:40 am
Saturday, February 27, 2021
    Home देश अमित शाह ने वैक्‍सीन पर सवाल उठाने पर कांग्रेस नेताओं को घेरा

    अमित शाह ने वैक्‍सीन पर सवाल उठाने पर कांग्रेस नेताओं को घेरा


    अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि मैं कांग्रेस नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपने देश में 4 पीढ़ियों तक शासन किया, गरीब महिलाओं के घरों में रसोई गैस क्यों नहीं थी?

    अमित शाह ने वैक्‍सीन पर सवाल उठाने पर कांग्रेस नेताओं को घेरा (Photo Credit: @ANI)

    बगलकोट (कर्नाटक):

    गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक के बागलकोट में रविवार को एक रैली को संबोधित किया. गृह मंत्री ने कोरोना वैक्सीन पर कांग्रेस नेताओं द्वारा उठाए गए सवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने कोविड 19 वैक्सीन पर सवाल उठाए. हम जानते हैं कि आप विरोध के अलावा कुछ नहीं कर सकते, लेकिन कम से कम कोशिश करने वालों को रोकें नहीं. भारत में विकसित दोनों टीकाकरण पूरी तरह से सुरक्षित हैं. विश्वास मत करो कि कांग्रेस क्या कहती है. जब आपकी बारी आती है, तो कृपया निर्देशानुसार टीकाकरण करवाएं और भारत जल्द ही एक कोरोना मुक्त देश बन जाएगा.

    यह भी पढ़ें : येदियुरप्पा ने अमित शाह की ‘सरदार पटेल’ से तुलना की

    अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि मैं कांग्रेस नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपने देश में 4 पीढ़ियों तक शासन किया, गरीब महिलाओं के घरों में रसोई गैस क्यों नहीं थी? गरीबों के लिए शौचालय, बिजली, घर, आयुष्मान भारत योजना क्यों नहीं थी? क्योंकि वे गरीबी को दूर नहीं करना चाहते थे, लेकिन गरीब बनाए रखना चाहते हैं?

    यह भी पढ़ें : यूपीए के मुकाबले हमने किसानों को ज्यादा लोन दिया : अमित शाह

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि केंद्र द्वारा हाल ही में लागू किए गए तीन कृषि कानूनों से किसानों की आय कई गुना बढ़ जाएगी, क्योंकि वे देश में कहीं भी अपनी उपज को किसी को भी उच्चतम मूल्य में बेच पाएंगे. बेंगलुरु से लगभग 475 किलोमीटर दूर कर्नाटक के उत्तर-पश्चिम क्षेत्र बगलकोट में शाह ने कहा, कृषि कानून किसानों को उनकी आय को कई गुना बढ़ाने में मदद करेगा, क्योंकि वे अपनी फसल उन्हें बेच सकते हैं,जो उन्हें इसकी सबसे अधिक कीमत देंगे

    संबंधित लेख



    First Published : 17 Jan 2021, 09:40:28 PM

    For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




    Source link

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments