Anupama ने बना डाला अपनी सास को ही मारने का प्लान, बहू का मुंह देखती रह गई बा

Anupama ने बना डाला अपनी सास को ही मारने का प्लान, बहू का मुंह देखती रह गई बा


टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) अपने धमाकेदार ट्विस्ट के जरिए टीआरपी लिस्ट में लगातार धमाल मचा रहा है। इसके वेब शो अनुपमा नमस्ते अमेरिका को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस वेब शो में दिखाया जा रहा है कि आज से 17 साल पहले अनुपमा की जिंदगी कैसी हुआ करती थी? इस शो के अब तक के सभी एपिसोड को लोगों का अच्छा खास रिस्पॉन्स मिला है। अब अनुपमा नमस्ते अमेरिका के सेट से रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोग अनुपमा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो में रूपाली गांगुली के साथ उनकी को-स्टार अल्पना बुच (Alpana Buch) भी नजर आ रही हैं।

अनुपमा ने दिया मजेदार जवाब

सामने आए इस वीडियो में रूपाली गांगुली और अल्पना बुच एक मशहूर डायलॉग पर लिपसिंक कर रहे हैं। वीडियो में बा अनुपमा को अपने काबू में रखने की कोशिश कर रही है। अनुपमा भी उसकी हां में हां मिला रही है। चीजें यहीं नहीं खत्म होती है और बा अनुपमा को ऐसे ही परेशान रखती है। इसके बाद आखिरी में अनुपमा अपनी बा को कुछ ऐसा कह रही है, जिसे सुनते ही आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। खैर बा अनुपमा की बातों को सुनकर हैरान रह गई है। इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखते ही रूपाली गांगुली के फैन्स कह रहे हैं कि अनुपमा ने बिल्कुल सही जवाब दिया है और बा यही डिजर्व करती है। 

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें- TRP List 16th Week 2022: अनुपमा के लिए बजी खतरे की घंटी, ‘नागिन 6’ के लिए लकी साबित हुआ नया ट्विस्ट

जल्द होगी अनुज-अनुपमा की शादी

अनुपमा के करेंट ट्रैक की बात करें तो जल्द ही अनुपमा और अनुज की सगाई होने वाली है। इस सगाई के दौरान बा और वनराज खूब तमाशा करेंगे। दूसरी ओर अनुपमा नमस्ते अमेरिका में अनुपमा और मोटी बा की बॉन्डिंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। अनुपमा अपने परिवार को संभाल रही है तो वहीं वनराज को सिर्फ और सिर्फ अपनी खुशियों से ही मतलब है। 



Source link