करण जौहर ने शेयर किया बिहाइंड द सीन वीडियो, सेट पर नजर आए सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान

करण जौहर ने शेयर किया बिहाइंड द सीन वीडियो, सेट पर नजर आए सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान


करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 7 साल के बाद करण जौहर फिल्म निर्देशित कर रहे हैं। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। करण जौहर ने फिल्म के सेट से बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान नजर आए हैं। इब्राहिम को देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं। करण जौहर ने जो वीडियो शेयर किया है वह मॉनिटर का फुटेज है। 

रणवीर के साथ इब्राहिम


वीडियो की शुरुआत में बैकग्राउंड एक्टर्स खड़े हैं जो एथनिक आउटफिट में हैं। इसके बाद मॉनिटर दूसरे सीन की ओर घूमता है जहां ग्रीन कलर की कार में रणवीर सिंह बैठे हुए हैं। रणवीर की कार के पास इब्राहिम अली खान खड़े हैं। उन्होंने हाथ में माइक पकड़ा है। वीडियो के साथ करण ने कैप्शन में लिखा- ‘91वां दिन #Rockyaurranikipremkahani.’ सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम के डेब्यू फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। 

 

संबंधित खबरें

दिल्ली और राजस्थान में हुई शूटिंग


‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग बीते साल नवंबर में दिल्ली में हुई थी। 40 दिन के शेड्यूल में मेकर्स ने अमर कॉलोनी, कनाट प्लेस, बंगाली मार्केट, लाल किला और गुरुग्राम में शूटिंग हुई थी। हाल ही में फिल्म की शूटिंग राजस्थान में की गई।

कौन-कौन से हैं एक्टर्स


बता दें कि फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र हैं। 7 साल बाद करण जौहर निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 



Source link