जम्मू-कश्मीर के पुंछ में LOC पर माइन ब्लास्ट, सेना के 3 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में LOC पर माइन ब्लास्ट, सेना के 3 जवान घायल


जम्मू-कश्मीर के पुंछ में लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) के पास शुक्रवार को माइन ब्लास्ट हो गया है, जिसमें भारतीय सेना के तीन जवाब घायल हो गए हैं. कुष्णाघाटी सेक्टर में भारतीय सेना के जवान नियमित गश्त कर रहे थे, इस दौरान धमाका हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Apr 2022, 05:12:58 PM

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में LOC पर माइन ब्लास्ट (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) के पास शुक्रवार को माइन ब्लास्ट हो गया है, जिसमें भारतीय सेना के तीन जवाब घायल हो गए हैं. कुष्णाघाटी सेक्टर में भारतीय सेना के जवान नियमित गश्त कर रहे थे, इस दौरान धमाका हो गया है. सुरक्षाबलों ने घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कर दिया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. 

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, बल्कि इससे पहले आतंकवादी कई बार सेना के जवानों पर हमला कर चुके हैं. दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के मित्रिगम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और एक जवान घायल हो गया. यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को दी थी. पुलिस ने कहा कि एक और आतंकवादी मारा गया, जिससे मारे गए आतंकवादियों की कुल संख्या दो हो गई है. ऑपरेशन खत्म हो गया है.

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर आतंकवादियों की मौजूदगी वाले इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया. जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों की छिपी हुई जगह पर पहुंचे, तभी उन्होंने बचाव में गोलीबारी की, इसी के साथ दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.





संबंधित लेख

First Published : 29 Apr 2022, 05:01:23 PM



For all the Latest
States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.







Source link