खतरनाक एक्सीडेंट में बाइक के उड़े परखच्चे, युवक को खरोंच भी नहीं!

खतरनाक एक्सीडेंट में बाइक के उड़े परखच्चे, युवक को खरोंच भी नहीं!


Trending Bike Accident Video: खतरनाक एक्सीडेंट का शिकार होने के बाद भी युवक को खरोच तक नहीं आती है. सबसे ज्यादा दंग रहने वाली बात तो यह कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स एक्सीडेंट के बाद उठ खड़ा होता है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 28 Jun 2022, 04:45:59 PM

Trending Bike Accident Video (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं 
  • बाइक एक्सीडेंट के बाद बीच सड़क पर उठ खड़ा हुआ युवक

नई दिल्ली:  

Trending Bike Accident Video: सोशल मीडिया ट्विटर पर एक खतरनाक बाइक एक्सीडेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तेज रफ्तार में आ रही एक बाइक गाड़ी से बीच सड़क पर टकरा जाती है. इसके बाद जो होता है उसे देख कर हर कोई दंग है, वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हर कोई वीडियो को देखकर हैरान है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बाइक एक्सीडेंट के वीडियो में युवक की हरकत से हर कोई दांतो तले उंगली दबा रहा है. खतरनाक एक्सीडेंट का शिकार होने के बाद भी युवक को खरोच तक नहीं आती है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सबसे ज्यादा दंग रहने वाली बात तो यह कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स एक्सीडेंट के बाद उठ खड़ा होता है. उठने के बाद जहां उसकी बाइक के परखच्चे उड़ जाते हैं वहीं युवक सड़क पर उठ कर डांस करने लगता है.

ये भी पढ़ेंः PM Modi का G-7 में जलवा… बाइडन को हाथ मिलाने रोकना पड़ा पीएम को

सोशल मीडिया यूजर बोले- आत्मा घुस गई क्या अंदर
बाइक एक्सीडेंट के बाद ऐसी हरकत के पीछे सोशल मीडिया यूजर्स अलग- अलग तर्क दे रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि खतरनाक एक्सीडेंट से युवक के दिमाग की नसें हिल गई हैं. वहीं कुछ अन्य यूजर्स का कहना है कि युवक ने बाइक राइडिंग के दौरान हेलमेट पहन रखा था यही वजह रही कि वह चोटिल नहीं हुआ. लेकिन उठ कर डांस करने के पीछे कुछ यूजर्स भूत- प्रेम आत्मा का युवक के अंदर आ जाने की बात भी करने लगे.





संबंधित लेख

First Published : 28 Jun 2022, 04:45:59 PM



For all the Latest
Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.








Source link